कट्टे से फायर कर हमलावरों ने एक व्यक्ति को किया घायल

0
132

महाराजगंज रायबरेली-कोतवाली क्षेत्र के हनुमंत सिंह का पुरवा मजरे ताजुद्दीनपुर गांव में बीती रात हमलावरों द्वारा घात लगाकर कट्टे से फरार किया गया । जिसमें एक व्यक्ति के पैर में गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया । घायल व्यक्ति ग्राम प्रधान का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है ।
बताते चलें कि घटना बीती रात हनुमन्त सिंह का पुरवा मजरे ताजुद्दीनपुर थाना क्षेत्र महराजगंज की है । जहां ग्राम प्रधान के देवर राजन सिंह अपनी गाड़ी से रात्रि करीब डेढ़ बजे अपने घर हनुमन्त सिंह का पुरवा को आ रहा था । उसके साथ अतुल प्रताप सिंह पुत्र राजेश सिंह निवासी ग्राम गूंगेमऊ भी साथ था । तभी रास्ते में घात लगाए बैठे हमलावरों ने उन पर कट्टे से ताबड़तोड़ फायर कर दिया । जिसमें एक गोली अतुल के पैर को चीरते हुए निकल गई । जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया । घटना गांव के नजदीक की बताई जा रही है अतुल व राजन के शोर मचाने पर हमलावर मौके से फरार हो गए । पुलिस को मामले की जानकारी होने पर वह मौके पर तुरन्त पहुंच गयी । लेकिन तबतक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे । पीड़ित की ओर से गांव के ही 3 लोगों को आरोपी बताया जा रहा है । इस मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर मे गांव के ही देवेंद्र सिंह पुत्र कप्तान सिंह दिलीप सिंह पुत्र शिव शंकर सिंह वीरेंद्र सिंह पुत्र शिव शंकर सिंह को आरोपी बताया गया है । जिसमें तीनों आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने संबंधित धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है । समाचार लिखे जाने तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है ।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here