युवती को अगवा करने की कोशिश, विरोध करने पर मारपीट

0
39

सरैयां/भोजपुर(ब्यूरो) –  बड़हरा थाना क्षेत्र के शिवनचक गाँव में मनचले युवको ने एक युवती को जबरन उठाने की कोशिश किया। युवती के विरोध करने पर मारपीट कर युुवती और उसके छोटे भाई को घायल कर दिया।

बताया जाता है कि मंगलवार के रात्री  मे बडहरा थाना क्षेत्र केे शिवनचक गाँव मे मनचले युवको ने पहले युवती के साथ जबरदस्ती उठना चाहा हो- हल्ला होने पर फिर छेड़खानी की कोशिश किया।

जब युवती ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर युवती और उसके छोटे भाई को जख्मी कर दिया। जानकारी के अनुसार बडहरा थाना क्षेत्र के शिवनचक गांव मे मंगलवार की रात्री मे पीड़ित युवती गायत्री कुमारी (काल्पनिक नाम)अपने घर मे अकेली सोई हुई थी। और पूरा परिवर बाहर काम से गये हुए थे। इसी का फायदा मनचलों ने उठना चाहा। जब मनचलों ने लड़की का हाथ अँधेरे मे पकड़ा, तो लड़की घबरा गई ।

और जब पीछे मुुडकर देखा तो चार युवको उसे उठाना चाह रहे है। तभी युवती जोर-जोर से शोर मचाने लगी। तब शोर सुन कर उसका 10 वर्षीय भाई रावल कुमार वहा पहुंच कर मनचलों का विरोध करना चाहा।तो मनचलों ने उसे भी नही छोड़ा उसे भी बेरहमी से पिटाई कर जख्मी कर दिया।

तब तक हल्ला सुनकर गाँव और उसकेे घर के लोग आ धमके। तब युवती की जान और इज्जत बची उसके बाद युवती के पिता अनम राय जो कोईलवर थाना क्षेत्र के बबुरा मे गिट्टी प्लान्ट मे गार्ड के काम करते है।

जब वे काम से लौटे तो युुवती को घादेल देखा तो युवती के पििता प्राथमिक स्वास्थय केन्र्द (मनिछापरा) बडहरा मे पहुुंचे। लेकिन डॉक्टरो ने युवती को हालत नाजुक देख आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। युवती का इलाज अभी भी आरा सदर अस्पताल मे चल रहा है।

रिपोर्ट – राकेश कुमार तिवारी 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here