फूल चढ़ाकर किया सम्मान समारोह का आगाज

0
69

सहार(औरैया)– कस्बा के बिधूना रोड पर स्थित सन्त गाडगे मार्डन पब्लिक स्कूल में हनुमान जन्मोत्सव, सन्त गाडगे जन्मोत्सव एवम स्कूल का वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधाम से जिले के विधायकों और अन्य अधिकारियो की व नगर के गणमान्य व्यक्तिओ की उपस्थित में हुआ।

इस कार्यक्रम में अभिभावकों छात्र छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम का कुशल संचालन सेवानीवर्त अध्यापक श्री पाठक ने किया।मुख्य अथिति श्री विधायक औरैया सदर रमेश चन्द्र दिवाकर, विनय शाक्य, चुन्नू गुप्ता, बी एल बर्मा अन्य मेहमानों का पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया। छात्र छात्राओं की प्रस्तुतियों ने उपस्थित मेहमानों व जन समुदाय को मन्त्र मुग्ध कर दिया।

सदर विधायक ने अपने भाषण में सन्त गाडगे के जीवन परिचय को बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में दर्शित किया और दिवाकर समाज को आगे आकर समाजिक कार्यो में बढ़चढ़ कर हिस्सेदारी करने का आह्वाहन किया व किसी भी प्रतिकूल परिस्थित में दिवाकर समाज को विचलित ना होने का पाठ पढ़ाया और हर सम्भव उचित और न्यायिक मदद करने भरोसा दिया।बिधूना विधायक विनय शाक्य ने संरक्षक मुकेश दिवाकर को भविष्य में स्कूल में विकास को लेकर हर सम्भव प्रयासों में मदद का आश्वाशन दिया। बच्चो को विधायक रमेश दिवाकर ने पुरुस्कार देकर सम्मानित किया। स्कूल प्रबन्धक बृजलाल दिवाकर ने आये हुए अथितियों का शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। बच्चो ने कश्मीर, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, ओ डी एफ पर पार्टिसिपेंट कर दर्शकों का मन मोह लिया। पांच साल से कम उम्र के बच्चों का “मुकुट सिर मोर का…..” द्रष्टान्त काबिले तारीफ था। उपस्थित सभी दर्शको ने संस्था के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर अनुराग सिंह, शिवम कुशवाह, आरिफ मंसूरी, घनश्याम भदौरिया, मनोज अवस्थी, राजेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मनोज कुमार सविता 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY