अवैध शराब के कारोबार पर पुलिस ने कसा शिकंजा

कच्ची शराब की फाइल फोटो

बलिया (ब्यूरो)- पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के निर्देशन में पर चलाये गए अबैध शराब की रोकथाम के तहत सहतवार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है । सहतवार पुलिस ने मुखबिर के सूचना के आधार पर शानिवार की सुबह की चांदपुर घाट पर 180मिली लीटर चंडीगड़ की निर्मित विस्की की 16 बोरियो मे 80 पेटी 3840 शीशी अबैध शराब पकडने में सफलता प्राप्त की है |

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सहतवार थानाध्यक्ष अशोकयादव अपने हमराही सिपाहियो के साथ गस्त पर थे कि मुखबिर की सूचना पर वह घाघरा नदी स्थित चाँदपुर घाट पर पहुँचे ।वहाँ घाट पर तीन आदमी खड़े होकर नाव का इन्तजार कर रहेथे।

पुलिस को देखते ही तीनो लोग इधर उधर होने लगे हो इस पर पुलिसकर्मियों को शक होने लगा पुलिस ने वहाँ पर जा कर देखा तो पता चला कि 16 बोरी प्लास्टिक पड़ी है । खोलने पर उसमे चण्डीगढ निर्मित शराब की शीशी थी पुलिस ने बोरी को जीप पर लाद कर थाने ले आयी।और मुल्जिम की तालाश शुरू कर दी । पुलिस ने इस मामले मे दीनबन्दू शर्मा निवासी उदहा व दो अज्ञात के खिलाफ धारा 60 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है मौके पर सब इंसपरक्टर ईश्वर चंद्र त्रिपाठी,का.संदीप सोनकर,का. कृष्ण कांत सिंह,का.दिनेश कुमार, विपिनकुमारसिह,का.मधुसूदन यादव आदि लोग रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here