चेयरमैन की अगुवाई में निकाली जागरुकता रैली

0
92

सहतवार/बलिया : आगामी 4जनवरी 2019 से आरम्भ होने वाले स्वच्छ सर्वेक्षण 2019की तैयारी के क्रम में मंगलवार कोआर्दश नगर पंचायत सहतवार परिसर से चैयरमैन सरिता सिह की अगुवाई में पूरे कस्बा क्षेत्र मे जन जागरण रैली निकाल कर आम नगर वासियों को स्वच्छता के प्रतिजागरूक किया । जिसकी शुरुआत चेयरमैन सरिता सिह , नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नीरज सिह “गुड्डू ने हरी झन्डी दिखाकर ढोल नगाड़े के साथ किया। जिसमें स्कूल के बच्चों ने स्वच्छता के प्रति जागरूक रैली निकाल कर पूरे नगर वह कस्बा क्षेत्र को जागरूक किया।और स्वच्छ भारत का सन्देश दिया।

इस मौके पर श्री सिह ने कहा कि जीवन को सुखमय बनाने के लिए नगरपंचायत को स्वच्छ रखना जरुरी है। स्वच्छता जीवन के लिए जरुरी है। नगरपंचायत स्वच्छ रहेगा,तो यहाँ के लोग निरोग रहेगे। गन्दगी से तरह तरह की बिमारिया फैलती है,जो आम लोगो के साथ साथ छोटे छोटे बच्चो के भविष्य के लिए खतरनाक है। जीवन को सुखमय बनाने के लिए स्वच्छता जरुरी है। आओ हम सभी लोग मिलकर शपथ ले कि अपने और अपने बच्चो के भविष्य के लिए नगरपंचायत को स्वच्छ बनाकर आदर्श नगरपंचायत का गरिमा बनाये ऱखने मे एक दूसरो का सहयोग करेगे।

इस अवसर पर ईओ आशुतोष ओझा , पंकज सिह ,राजेश्वर सिह उर्फ मुन्ना, सुरेश प्रसाद,साहेबान अन्सारी,बजरंगी सिह,मिथिलेश सिह,ध्रुव सिह, नगर पंचायत के सभी कर्मचारियो सहित नगर पंचायत गणमान्य लोगो ने सहभागिता निभायी।

रिपोर्ट – श्रीकांत चौबे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here