बुंदेलखंड बार एशोसिएशन के वार्षिक चुनाव में अजीज खान बने अध्यक्ष

0
117


जालौन। बुंदेलखंड बार एशोसिएशन के वार्षिक चुनाव में अजीज खान ने 11 मतों से विजयीश्री प्राप्त कर बार एशोसिएशन के अध्यक्ष बने। तो वहीं, श्रीगोविंद स्वर्णकार 52 मत प्राप्त कर दूसरे नंबर पर रहे। इससे पूर्व अन्य पदों पर निर्विरोध उम्मीदवार चुने गए थे।
बुंदेलखंड बार एशोसिएशन एल्डर्स कमेटी के तत्वावधान में संपन्न हुए चुनाव में अध्यक्ष पद पर वरिष्ठ अधिवक्ता अजीज खान 63 मत प्राप्त कर विजयी रहे। वहीं, उनके प्रतिद्वंदी श्रीगोविंद स्वर्णकार 52 मत प्राप्त कर दूसरे नंबर पर रहे। अजीज खान की जीत पर अधिवक्ताओं ने फूल मालाऐं पहनाकर उनका स्वागत किया। तो वहीं, उन्होंने भी सभी अधिवक्ताओं का आभार व्यक्त किया। बार संघ के चुनाव में 120 पंजीक्रत मतदाता थे। जिनमें से 116 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उक्त मतों में एक मत अनवैलिड भी रहा। बताते चलें कि बार एशोसिएशन की कार्यकारिणी में वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर संतोष यादव, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पवन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष उमेश दीक्षित तथा सचिव पद पर बृजमोहन कुशवाहा को पहले ही निर्विरोध चुना जा चुका है। चुनाव में निर्वाचन अधिकारी के रूप में अंबिका प्रसाद निरंजन योगेश चंद्र त्रिपाठी, अशरफ अली, रामधीरज उपस्थित रहे। तो वहीं राघवेंद्र निरंजन, भूपेंद्र लिटौरिया, जय प्रकाश श्रीवास्तव सहायक निर्वाचन अधिकारी के रूप में मौजूद रहे। इससे पूर्व सुबह 9 बजे से सायं 4 बजे तक मतदान प्रक्रिया संपन्न हुई। इसके उपरांत सायं 5 बजे मतगणना का कार्य संपन्न हुआ।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here