तहसीलदार व कोतवाली प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर बालू घाट से जप्त की एलएनटी मशीन

मऊरानीपुर/झाँसी(ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश शासन की रोक के बावजूद भी मऊरानीपुर तहसील के सपरार नदी के नवादा घाट से बालू का खनन करने के उद्देश्य एलएनटी मशीन को तहसीलदार व कोतवाली प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर बालू घाट से जप्त की।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों को सूचना दी कि गांव नवादा घाट पर एलएनटी मशीन द्वारा बालू का खनन करने के लिए लाई गई है।। पहुंची मौके पर पहुंचे तहसीलदार अशोक सिंह व कोतवाली प्रभारी बी एल यादव ने पुलिस बल के साथ घेराबंदी कर मशीन को अपने कब्जे में लिया पुलिस को आता देख मशीन का चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया।

अब सवाल यह है कि खनन के उद्देश्य आई मशीन किसकी है और किसके इशारे पर खनन किया जा रहा था क्योंकि खनन करने की हिम्मत किसी आम आदमी की हो ही नहीं सकती। इसमें कहीं ना कहीं किसी सत्ताधारी नेता के हाथ होने की संभावना है। हो सकता है मशीन पकड़ने वाले अधिकारियों के तबादले भी कराए जा सकते हैं। उक्त सूचना खनन अधिकारी मुकेश मिश्रा एवम वेद प्रकाश शुक्ला को दी। मौके पर पहुंचे खनन की टीम ने जांच कर कार्यवाही शुरु कर दी। जिसमे एल एन्ड टी के अज्ञात चालक की विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY