बाबा जी ने पूजा के बहाने की पिटाई, गाड़ी लेकर हुए फरार

0
114

रायबरेली। घर में पूजा पाठ करने आये एक बाबा ने पूजा पाठ के बहाने घर मालिक को शारदा नहर पर ले गया और बहाने से गाड़ी से उतर कर गाडी मालिक को मारा पीटा तथा दो पहिया गाड़ी लेकर फरार हो गया। वाहन स्वामी द्वारा थानाध्यक्ष हरचन्दपुर को कोई लिखित तहरीर नही दी गयी है।
महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के जिहवा गांव में सर्वेश पुत्र गरीबे के घर एक बाबा पूजा पाठ करने आया था और उस बाबा ने सर्वेश से कहा की हरचन्दपुर रोड़ पर स्थित शारदा नहर पर चलो वहीं पर पूजा पाठ होगी। बाबा के कहने पर सर्वेश अपनी दो पहिया मोटर साइकिल टीवीएस स्पोर्ट लेकर बाबा को बिठाकर शारदा नहर पर पहुंचा बाबा पेशाब करने की बात कहकर गाड़ी से उतर गया और सर्वेश को मारने पीटने लगा जिस पर सर्वेश नीचे गिर गया और बाबा गाड़ी लेकर फरार हो गया। काफी खोजबीन के बाद न तो बाबा का पता चला और न ही गाड़ी का वहीं जब घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो गांव में एक बाबा घूम रहा था ग्रामीणों ने 100 नम्बर पुलिस को सूचना देकर गांव में घूम रहे दूसरे बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया। जिहवा गांव के ग्रामीणों का कहना है कि मोटर साइकिल चुराने वाला बाबा तथा यह दूसरा बाबा दोनो साथी है वहीं मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बाबा को पकड़कर पूछतांछ कर रही है।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here