बाबा ने की महिला के साथ छेड़छाड़

0
279

मैनपुरी। कुरावली। अपने देश को साधू सन्तो का देश कहा जाता है जहां पर भगवा कपड़े पहने सन्तो का सम्मान करके लोग अपने आप को धन्य महसूस करते है। लेकिन इसके विपरीत इस देश में साधू के भेष में भेड़िये भी कम नही है। जो प्रातः से ही अपने शिकार की तलाश में निकल पड़ते है। जो राह चलते महिलाओ को घूरने और उनपर बुरी निगाह रखने से भी गुरेज नही करते है। साधूओ के द्वारा महिलाओं के साथ छेड़छांड करने के मामले भी बढ़ते ही जा रहे है। ऐसा ही मामला कस्बा के मौहल्ला नगला चैनी में उस समय देखने को मिला जहां पर मौहल्ला में  रहने वाले भगवा कपड़े पहने, झांडफूक करने वाले एक भगत ने उसके बच्चे का इलाज करने के नाम पर छेड़छांड कर दी।  पति के द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर दी गई।

कस्बा के ग्राम देवीनगर निवासी रामकृपाल की पत्नी रामदेवी (दोनो काल्पनिक नाम) का 3 बर्षीय पुत्र अक्सर बीमार रहता है। जिसका इलाज कराने पर भी वह ठीक नही हुआ। तभी गांव में किसी ने बताया कि नगला चैनी स्थित छोटे भगत को दिखाओ वह झांड़फूक करके इलाज कर देगा । महिला विश्वास करके बीते बुधवार को अपने पुत्र को दिखाने के लिए छोटे भगत के पास गई जहां पर बाबा के भेष में बैठा  भगत महिला को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती करके उसके साथ छेड़छांड करने लगा ।महिला के द्वारा विरोध करने पर उसका पति आया तो भगत ने अपने गुन्डो के साथ मिलकर  महिला के पति की पिटाई की । पीड़ित महिला ने थाने में जाकर तहरीर दी जिसपर कार्रबाई करते हुए पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए भगत को हिरासत में लिया है।
रिपोर्ट –दीपक

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here