प्रतापगढ : सङक के लिए सड़क पर उतरी जनता, जिम्मेदारों को कोसा…

FB_IMG_1472354957223

प्रतापगढ : बाबूगंज-सण्डवा चन्द्रिका मार्ग की बदहाली पर आखिरकार शनिवार को लोगों का गुस्सा सड़क पर फूट ही पडा। तालाब बन चुकी सड़क पर सुबह से ही व्यापारियों के साथ आसपास के लोग उतर आए। प्रदर्शन कर जिम्मेदार लोगों को कोसा। व्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी भी की। वही कक्षा दस की छात्रा निधि ने कहाँ हम जानते होते की हमारे जनप्रतिनिधि इतने आलसी है तो माता-पिता से एेसे लोगो को वोट न देने की शपथ दिला देते।

FB_IMG_1472355017265इसी मार्ग पर स्थित है पौराणिक स्थल माँ चण्डिका देवी धाम, जहाँ पर बङी संख्या मे दर्शनार्थीयो का आना जाना लगा रहता है।साथ ही सण्डवा चन्द्रिका ब्लाक, सामुदायिक स्वस्थ केन्द्र, डाकघर, बैंक सहित तमाम विद्यालय भी मौजूद है।

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि आठ वर्षों से बाबूगंज सण्डवाचन्द्रिका मार्ग उपेक्षा का शिकार है। कई बार सड़क मरम्मत के लिए जिला प्रशासन का ध्यान आकर्षित किया गया, लेकिन जिला प्रशासन की ओर से समस्या का निराकरण नहीं किया गया। शिकायतों को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है।

FB_IMG_1472354964545सड़क की बदहाली का आलम यह है कि हल्की सी बरसात में सड़क तालाब बन जाती है। दुर्घटनाएं बढ़ जाती हैं। सड़क क्षेत्र के विकास की रीढ़ होती है। इसके बाद भी प्रशासन मौन बना है। बारिश के दिनों में जलभराव के चलते दुर्घटनाएं भी बढ़ती रहती हैं।

FB_IMG_1472354982983इस मौके पर राजेश सिंह,चन्द्रभानु गुप्ता,अशोक गुप्ता, राजेश वैश्य, हरिबख्स सिंह सहित तमाम क्षेत्रीय व्यापारीगण,बङी संख्या स्कूली बच्चे मौजूद रहे।

प्रतापगढ – जिला संवाददाता राजाराम वैश्य 

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY