डॉक्टर के नशे में होने की वजह से एक ने खो दी अपनी संतान

0
81


कबरई(महोबा) : पीड़ित अपने सपरिवार सुभाष नगर कबरई मे किराये पर रह रहा था। पीड़ित का कहना है,कि आज दिनांक 15/03/2017 दिन बुधवार को रात्रि करीब 2:30 बजे पीड़ित अपनी पत्नी श्रीमती सुमन वर्मा को गर्भावस्था मे डिलेवरी के वास्ते CHC कबरई ले गया।

मौके पर कोई डाक्टर न मिलने के कारण पीड़ित ने जानकारी करके ड्यूटी मे तैनात डाक्टर महेश सिंह के कमरे मे जाकर पता किया तो उक्त डाक्टर महेश सिंह शराब के नशे मे धुत्त लेटे थे।जिन्हें पीड़ित ने डाक्टर महेश सिंह से मरीज को देखने को कहा जिस पर उन्होनें अपने कार्य मे लापरवाही बरतते हुऐ कोई इलाज नहीं किया,तथा सीधे महोबा ले जाने को कहकर ताल दिया।तभी महोबा ले जाते समय उक्त अस्पताल मे पैदा हुई पीड़ित की नवजात बच्ची की रास्ते मे मृत्यु हो गई। तथा पीड़ित की उक्त पत्नी की हालत भी नाज़ुक है।जिसका इलाज अभी भी महोबा मे चल रहा है।पीड़ित ने डाक्टर की इस लापरवाही से अपनी सन्तान को खो दिया।पीड़ित ने डाक्टर की इस लापरवाही को लेकर कबरई थाने मे इसकी शिकायत दर्ज करा कार्यवाही की मांग की।बता दे किकबरई के सरकारी अस्पताल तो एक तरह से दारु व गलत चीजे करने का अड्डा बन चुका है।जिस पर किसी का ध्यान नहीं जाता।

रिपोर्ट – प्रदीप मिश्रा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY