बछरावाँ में फल-फूल रहा नशे का कारोबार, सार्वजनिक स्थानों पर जारी है नसेडियों का तांडव

0
213

बछरावाँ/रायबरेली- कस्बा सहित ग्रामीण अंचलों में खुलेआम नशे का कारोबार फल-फूल रहा है। वही स्थानीय पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। ज्ञात होकि कस्बे के लालगंज रोड क्रासिंग के उस पार ओवरब्रिज के नीचे इन नसेरियो का जमावड़ा लगता है।

वही कुछ लोगो का कहना है कि इस जमावड़े के पीछे कुछ तथाकथित दुकानदार है जोकि गोपनीय तरीके से गांजा, चरस व् अन्य मादक पदार्थ की बिक्री खुलेआम करते है। देखने में तो ये दुकानदार अन्य खाद्यपदार्थ बेचते है लेकिन इसके पीछे इनका मकसद कुछ और ही है। यही ही नही, इसी मार्ग पर एक कथित होटल की चर्चा जोरो पर है जहाँ पर गंजेड़ियों से लेकर नशेड़ियों का जमावड़ा रहता है।

जबकि इसी क्रासिंग के पास एक हनुमान मंदिर भी है। जहाँ पर सुबह-शाम भक्तो का आना-जाना लगा रहता है। सबसे आश्चर्यजनक पहलू यह है कि आबकारी विभाग ने भी हनुमान मंदिर के निकट तथा बाबा माधव दास विद्यापीठ स्कूल के पास दो-दो शराब ठेको का संचालन करा दिया है। जिससे शाम ढलते ही नशेड़ियों व् शोहदों का तांडव शुरू हो जाता है।

कभी इस हनुमान मंदिर पर सायंकाल भक्त आया करए थे लेकिन आज स्थित यह है कि भक्त तो नही आते वहीँ सभ्य घरो की महिलाये व् छात्राएं भी इस स्थान पर रुकना पसंद नही करती है। ऐसा नही है कि स्थानीय दुकानदारों ने इसका विरोध न किया हो लेकिन कुछ क्षेत्रीय अराजकतत्वों के संरक्षण के चलते इन नशेड़ियों के हौसले बुलंद है और इनका तांडव जारी है।

रिपोर्ट- जय सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here