बछरावां सपा कार्यकारिणी भंग

0
130

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के जिला कार्यकारिणी की बैठक जिलाध्यक्ष राम बहादुर यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में विधान सभा का चुनाव चल रहा है। प्रदेश में काँग्रेस पार्टी के साथ गठबन्धन हुआ है। हमें गठबन्धन के प्रत्याशी के साथ मिलकर चुनाव में सहयोग करना है, प्रत्येक कार्यकर्ता को अखिलेश यादव को मुख्यमन्त्री बनाने के लिए बूथ स्तर पर मतदाताओं को अपने पक्ष में लाने के लिए उ0प्र0 सरकार के विकास कार्यो की जानकारी देना है एवं समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुँचाना है।

इस अवसर पर बछराँवा विधान सभा के कार्यकर्ता ने समाजवादी पार्टी की विधान सभा स्तरीय कमेटी को अनुशासनहीनता एवं विरोधी दलों के साथ कार्य करने की मांग की गयी। जिलाध्यक्ष राम बहादुर यादव ने कहा कि बछराँवा विधान सभा के सपा अध्यक्ष राम बहादुर को हटाकर कार्यकारिणी भंग कर दी गयी है। विधान सभा बछराँवा में नये विधान सभा अध्यक्ष के चयन हेतु प्रस्ताव प्रदेश अध्यक्ष को भेजा गया है। अनुमोदन के उपरान्त घोषणा की जायेगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि अनुशासनहीनता कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी। समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशी का कार्य निष्ठापूर्वक करना है। बैठक को जिला महासचिव मो0 इलियास, जिला उपाध्यक्ष ई0 वीरेन्द्र यादव, रामसेवक वर्मा, रामे यादव, मो0 नज़ीर, आलू महराज, कृपाशंकर यादव, आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here