पिछड़ा एवं दलित समाज नहीं सहेगा सोनिया का अपमान

0
147

रायबरेली (ब्यूरो)- कांग्रेस से निलम्बित किये गये एम0एल0सी0 दिनेश प्रताप सिंह पार्टी पर दबाव बनाने के लिए अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। सांसद श्रीमती सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा  का पुतला सुनियोजित तरीके से एम0एल0सी द्वारा फुंकवाया रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ता सांसद प्रतिनिधि का अपमान किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं करेगा।

जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री मनोज पासवान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के निलंबन का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि एमएलसी मीडिया में बयान दे रहे हैं कि वह 50 हजार की भीड़ के साथ कांग्रेस के विरोध में रैली करेंगे। मैं उन्हें आगाह करना चाहता हूँ कि ऐसी भूल वह न करें यदि उन्होंने ऐसी कोई कोशिश की तो रायबरेली की सड़कों पर एक लाख दलित बैकवर्ड समाज के लोग उतरेंगे।

हम अपनी नेता सांसद सोनिया गांधी, श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा का अपमान कतई नहीं सहन करेंगे। एम0एल0सी0 दिनेश प्रताप सिंह के कृत्य से पूरा दलित बैकवर्ड समाज उबल रहा है। यह समाज एम0एल0सी0 के किसी भी घिनौनी हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने में हर वक्त सक्षम हैं। इसलिए एम0एल0सी0 आपकी हरकतों से बाज आयें। एम0एल0सी0 में नैतिकता बची हो तो इस्तीफा देकर जनता की अदालत में आयें और फिर चुनाव लड़े उन्हें पता चल जायेगा कि कांग्रेस क्या है?

रिपोर्ट- राजेश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here