बदमाशों ने ड्राइवर को पीटकर मैजिक उडायी

बांसडीह/बलिया (ब्यूरो)- स्थानीय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बा बांसडीह में शुक्रवार की रात्रि में बदमाशों ने ड्राइवर को पीटकर बाँसडीह इण्टरमीडिएट कालेज के पास खड़ी एक मैजिक गाड़ी ले उड़े।

जानकारी के मुताबिक बाँसडीह कोतवाली क्षेत्र के दादर गाँव निवासी अरविंद चौबे पुत्र बलराम चौबे बांसडीह बलिया मार्ग पर मैजिक गाड़ी यूपी60 ज 7177 चलवाते है बीती शुक्रवार की रात्रि में गाड़ी ड्राईवर मुमताज गाड़ी को लेकर अपने घर बांसडीह इण्टर कालेज के पास ले कर रात्रि में चला आया और गाड़ी खड़ी कर सो गया। रात्र लगभग ग्यारह के आस पास वो अभी सोया ही था कि एक बदमाश उसके पैकेट से गाड़ी की चाभी निकाल कर गाड़ी ले केचल गया। ड्राइवर द्वारा काफी खोजबीन के बाद गाड़ी नही मिली तो उसने बांसडीह कोतवाली व अपने मालिक अरविंद को सूचना दी।

सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक डी के चौधरी हरकत में आकर खोजबीन में लग गए और अन्य थानों को भी सूचना दे दी। गाड़ी मालिक ने उसी समय से बिहार सहित अन्य क्षेत्रों में खोजबीन कि तो अचानक किसी के माध्यम से गाड़ी सहतवार के किसी बगीचे में खड़ी होने की सूचना मिली तो अरविंद वहाँ पहुचकर गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर बांसडीह पुलिस को सूचना दी पुलिस ने गाड़ी को लेकर बांसडीह कोतवाली लायी और कागजी कार्यवाही कर गाड़ी को  गाड़ी मालिक अरविंद चौबे को सौप दी।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY