बलिया के असमायोजित शिक्षामित्र मिलेंगे सीएम से

0
344

बलिया(ब्यूरो)- समायोजन से वंचित शिक्षामित्रों की बैठक रविवार को चन्द्रशेखर उद्यान में हुई। इसमें प्रदेश में भाजपा सरकार और योगी आदित्य नाथ को मुख्यमंत्री बनाने पर खुशी का इजहार किया गया। साथ ही निर्णय लिया गया कि असमायोजित शिक्षामित्रों के मानदेय वृद्धि समेत अन्य समस्याओं को लेकर जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ एवं विभागीय मंत्री से मुलाकात की जायेगी।

इसके अलावा जिले के नवनिर्वाचित विधायकों एवं मंत्री से मिलकर उनका स्वागत करने और अपनी बात रखने का फैसला लिया गया। इसके लिए एक समिति बनायी गई। इसमें शाहिदा खातून, गीता पाठक, रीता ओझा, अवधेश भारती, संतोष यादव, धर्मनाथ सिंह, बृजेश सिंह शामिल किये गये। उप्र प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के महामंत्री पंकज सिंह ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में शिक्षामित्रों की समस्याओं को शामिल करके यह जता दिया है कि असमायोजित शिक्षामित्रों के अच्छे दिन बहुत जल्द आने वाले है। सुशीला वर्मा, अजय राम, अखिलेश पाण्डेय, उपेन्द्र तिवारी, भार्गव प्रसाद, रमेश पाण्डेय, सत्यदेव प्रसाद, राजशेखर मौर्य, जितेन्द्र, मंजीत सिंह, शिवजी यादव, भरत यादव, प्रवीणा सिंह, रीना वर्मा, रंजन सिंह, पिंकी उपाध्याय, गीता पटेल, संगीता यादव, बसंती गिरि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here