बंगलोर टेस्ट : बारिश के कारण तीसरे दिन का भी खेल रद्द |

0
310

chinnaswami stadiumभारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भी दो दिन से लगातार बारिश के कारण खेल रद्द हो गया है।

इससे पहले मैच के दूसरे दिन रविवार को पूरे दिन लगातार बारिश होती रही। सुबह 10 बजे एक बार खेल के लायक हालात बने थे, लेकिन फिर बारिश के लौटने के बाद हालात खेल के लायक नहीं रहे। इसे देखते हुए दोपहर दो बजे दिन के खेल को रद्द कर दिया गया।

सुबह 10 बजे के करीब बारिश रुक गई थी और खेल के 10:30 बजे शुरू होने की घोषणा की गई थी। पहला सत्र 10:30 बजे से 12:30 बजे तक निर्धारित किया गया था। पहला सत्र तो बारिश में धुल ही गया था, दूसरे सत्र में भी खेल शुरू होने के आसार नहीं दिखे।

एक उम्मीद यह थी कि बारिश रुकने के बाद आधे घंटे में खेल शुरू हो सकता है। इसका कारण यह है कि चिन्नास्वामी स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम काफी अच्छा है। भारत ने अबतक पहले दिन शानिवार का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 80 रन बना लिए थे।

दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 214 रन बनाए थे। भारतीय टीम पहली पारी की तुलना में अब भी 134 रन पीछे है। चार मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY