मुख्तार अंसारी ने लगाया मनोज सिन्हा पर गंभीर आरोप कहा हत्या करा सकते हैं मेरी

0
96
बसपा बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी

नई दिल्ली- बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा से अपनी हत्या की आशंका जताई है। आपको बता दें कि यूपी विधानसभा में हुए चुनाव में चुनाव जीतने के बाद शपथ लेने पहुंचे बसपा विधायक मुख्तार अंसारी ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा उनकी हत्या करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह इस की साजिश रच रहे हैं, इसी साजिश के मद्देनजर बसपा के इस बाहुबली विधायक को लखनऊ से आगरा जेल भेजा जा रहा है।

विधानसभा में शपथ लेने पहुंचे मुख्तार अंसारी ने केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस समय उन्हें जेल से पेशी के लिए अदालत ले जाया जाएगा उसी समय उनकी हत्या करवाई जा सकती है। अंसारी ने केंद्रीय मंत्री के ऊपर आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि पेशेवर हमलावरों के जरिए मनोज सिन्हा मेरी हत्या करवाने की साजिश रच रहे हैं उन्होंने कहा कि यही कारण है कि मुझे लखनऊ से आगरा की जेल में शिफ्ट किया जा रहा है।

दरअसल आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मुख्तार अंसारी से उत्तर प्रदेश के कई बड़े अपराधियों को लखनऊ जयपुर से आगरा की सेंटर जेल में शिफ्ट करने का फैसला किया है इसी के तहत मुख्तार अंसारी को लखनऊ से उसे आगरा की सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया जाएगा। इन कुख्यात अपराधियों को सेंट्रल जेलों में शिफ्ट करने का आदेश प्रमुख सचिव कारागार देवाशीष पांडा में दिए हैं। पांडे के इस आदेश के बाद पूरे मुख्तार कुनबे में हड़कंप मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here