अप्राकृतिक दुष्कर्म व दो हत्याओं समेत चार मामलों में चार के चारों आरोपियों की ज़मानत याचिका खारिज

0
67

सुलतानपुर (ब्यूरो)- मासूम से अप्राकृतिक दुष्कर्म व दो हत्याओं समेत चार मामलों में चार आरोपियों की तरफ से जमानत अर्जी सम्बन्धित अदालतों में पेश की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात जिला न्यायाधीश प्रमोद कुमार व स्पेशल जज पाक्सो एक्ट श्यामजीत यादव ने सभी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

पहला मामला-  चांदा थानाक्षेत्र के शुकुल उमरी गांव का है। जहां के रहने वाले आरोपी मोनू पुत्र रामबख्श के खिलाफ अभियोगी के पांच वर्षीय बेटे से अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का आरोप है। जिसके संबंध में बीते 11 मार्च को मुकदमा दर्ज कराया गया।

दूसरा मामला- कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के बजूपुर हड़ही गांव का है। गांव निवासी आरोपी एजाज उल्ला के खिलाफ अभियोजन पक्ष ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था। उपनिरीक्षक रणजीत राय ने घटना में प्रयुक्त असलहा भी आरोपी के पास से बरामद किया था। तीसरा मामला अखण्डनगर थानाक्षेत्र के बारी सहिजन गांव का है। जहां के रहने वाले आरोपी गया प्रसाद के खिलाफ अभियोगी अमरजीत ने दहेज की मांग न पूरी होने के चलते अपनी बेटी को जान से मार डालने का आरोप लगाया है। चौथा मामला जामो थानाक्षेत्र के महाराजपुर घोसियान गांव का है। जहां के रहने वाले हरिश्चन्द्र यादव के खिलाफ अभियोगी रामकुमार यादव ने बीते 8 सितम्बर की घटना बताते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।इन मामलो में जिला एवं सत्र न्यायालय ने आरोपी गया प्रसाद व हरिश्चन्द्र यादव की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है। वहीं स्पेशल जज श्यामजीत यादव ने आरोपी एजाज उल्ला व मोनू की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

रिपोर्ट- संतोष कुमार यादव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here