अधिवक्ता हत्या काण्ड में २ आरोपियों की जमानत अर्जी पर सुनवाई टली

0
89

सुलतानपुर : बहुचर्चित अधिवक्ता हत्याकांड में हिस्ट्रीशीटर समेत दो आरोपियों की तरफ से जमानत अर्जी जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश की गई, लेकिन प्रकरण से संबंधित अभिलेख न आ पाने एवं अन्य कमियों की वजह से प्रकरण में सुनवाई टल गई। अदालत ने मामले में सुनवाई के लिए आगामी दस मार्च की तिथि तय की है।

मालूम हो कि कोतवाली क्षेत्र के रामनगर कोटवा निवासी अधिवक्ता विजय प्रताप सिंह को कटावां मोड़ के पास बाइक सवार बदमाशों ने बीते 28 अक्टूबर को गोली मारी थी। जिसकी वजह से उनकी अगले दिन इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी मामले में हिस्ट्रीशीटर जितेन्द्र सिंह मुन्ना उसके भाई शारदा प्रताप उर्फ राजाबाबू उसकी पत्नी सावित्री सिंह, शिवम उर्फ शुभम, सूरज यादव समेत दस को आरोपी बनाते हुए आरोपपत्र दाखिल किया गया है। इसी मामले में आरोपी जितेन्द्र सिंह उर्फ मुन्ना व शुभम उर्फ शिवम की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी सुनवाई के लिए पेश की गई, लेकिन वांछित अभिलेखों की कमीं एवं अन्य कमियों की वजह से प्रकरण में सुनवाई नहीं हो सकी। अदालत ने प्रकरण में सुनवाई के लिए आगामी 10 मार्च की तिथि तय की है। वहीं बहुचर्चित व्यापारी बन्धु हत्याकांड में शामिल रहे आरोपी मुलायम यादव की तरफ से चांदा थानाक्षेत्र से ही जुडे हत्या के प्रयास के एक अन्य मामले में जिला एवं सत्र न्यायालय में सुनवाई होनी थी, लेकिन वांछित अभिलेख न आ पाने के चलते सुनवाई के लिए आगामी 18 मार्च की तिथि तय की गई है।

रिपोर्ट – दीपक मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here