अतिक्रमण को लेकर बजरंग दल ने दिया उपजिलाधिकारी को ज्ञापन

0
153

जालौन (ब्यूरो)- नगर की यातायात व्यवस्था के लिए नासूर बन चुके अतिक्रमण को लेकर गुरूवार को बजरंग दल के जिला संयोजक के नेत्रत्व में कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सोंपकर नगर के मुख्य बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराए जाने की मांग की।

बजरंग दल के जिला संयोजक मनुराज तिवारी के नेत्रत्व में लगभग आधा सैंकड़ा युवाओं ने एसडीएम एसपी यादव को ज्ञापन सोंपते हुए बताया कि नगर के मुख्य बाजार झंडा चैराहा की चारों दिशाओं सहित सब्जी मंडी अतिक्रमण की चपेट में हैं। अतिक्रमण के चलते मुख्य मार्ग की सड़क गली में तब्दील होकर रह गई है। जिसके कारण यातायात व्यवस्था ठप्प है। अतिक्रमण के चलते आए दिन दुकानदारों एवं राहगीरों के बीच विवाद की स्थिति बन जाती है।

इतना ही नहीं वर्तमान में नवरात्रि का पर्व चल रहा है। ऐसे में पूजा के लिए मंदिर जाने वाली महिलाओं को भी अतिक्रमण के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तो वहीं दबंग दुकानदार फुटपाथ पर अपनी दुकानों के सामने फल एवं सब्जियों के ठेले लगवाकर उनके रकम वसूल कर रहे हैं। तो वहीं, कुछ दुकानदार अपनी दुकानों का सामान सड़क तक फैलाकर अपनी दबंगई दिखा रहे हैं। ऐसे में जनहित में नगर को अतिक्रमण मुक्त कराया जाना अति आवश्यक है। बजरंग दल ने उपजिलाधिकारी से अतिशीघ्र नगरवासियों को अतिक्रमण की समस्या से निजात दिलाए जाने की मांग की है। इस मौके पर अमित सोनी, अशफाक राईन, क्रष्णेंद्र सेंगर, आलोक शर्मा, श्यामजी, अनुराग सोनी, राहुल पटसारिया, राजा ताम्रकार, सुमित गायर, रिषभ सक्सेना, विजय कुमार, शिवम सिंह, सूर्यप्रताप सिंह आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here