क्षतिग्रस्त ट्रैक से गुजरी बलिया-सियालदाह एक्सप्रेस

0
95


बलिया,ब्यूरो। रेवती-सुरेमनपुर के बीच नारायणगढ़ गांव के सामने क्षतिग्रस्त ट्रैक से बलिया-सियालदह एक्सप्रेस गुजर गई। भगवान की कृपा ही थी कि कोई हादसा नहीं हुआ। की-मैन की नजर अचानक क्षतिग्रस्त ट्रैक पर पड़ने से पीडब्लूआई ने सुरेमनपुर स्टेशन मास्टर को मेमो दिया। इसके बाद 10 किमी के कासन पर सभी ट्रेनों को चलाया जा रहा है।

रेवती व सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के बीच शनिवार को नारायणगढ़ गांव के सामने 32 किलोमीटर पर रेलवे ट्रैक क्रेक कर गया। इसी क्रेक ट्रेक से बलिया सियालदह एक्सप्रेस काफी तेज रफ्तार से गुजर गयी। तब तक की-मैन विजय की नजर क्रेक ट्रेक पर गयी। की-मैन ने तत्काल पीडब्लूआई आरके चौहान को इससे अवगत कराया। पीडब्लूआई ने स्टेशन मास्टर सुरेमनपुर को मेमो दिया। मेमो मिलने के बाद लोक नायक एक्सप्रेस डाउन को सुरेमनपुर में आधे घण्टे तक रोक दिया गया। वैकल्पिक मरम्मत कर लोकनायक एक्सप्रेस को रवाना किया गया। मौजूदा समय में 10 किमी के कासन पर सभी ट्रेनों को निकाला जा रहा है। मरम्मत कार्य चल रहा है। इस बाबत पीडब्लूआई आरके चौहान ने बताया कि समय रहते मरम्मत कार्य शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट–संतोष कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here