बलिया एसपी का जनरल स्टोर पर छापा, नशीला पदार्थ बरामद


बलिया (ब्यूरो) शुक्रवार को एसपी सुजाता सिंह कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लोहापट्टी स्थित एक जनरल स्टोर पर अचानक पहुंची एसपी ने छापेमारी की जहां लगभग छह सौ जानलेवा नशीला इंजेक्शन, दो सौ सिरिन्ज व पांच सौ निडिल बरामद हुआ।

इसके अलावा दो दर्जन से अधिक मोबाइल एवं घड़ी भी बरामद किया गया। इंजेक्शन की जांच पड़ताल के लिए ड्रग इंस्पेक्टर को बुलाया गया और दुकानदार को जमकर फटकार लगायी गई।

कोतवाल ने बताया कि इंजेक्शनों की जांच पड़ताल चल रही है। जांच पूरी होने के बाद दुकानदार पर संबंधित धाराओं में कार्यवाही की जायेगी। मोबाइल एवं घड़ी बरामद होने के सवाल पर कोतवाल ने कहा कि दुकानदार नशीला इंजेक्शन लगाने वालो से पैसा न देने पर मोबाइल एवं घड़ी बंधक के तौर पर रख लेता था। सुई लगाने वालो में हर तबके के लोग शामिल है। इधर, लोहापट्टी में छापामारी के बाद दुकानदार की निंदा हो रही है।

बताते चले कि नशीले इंजेक्शन का सेवन रिक्शाचालक, मजदूर एवं कुछ युवक करते थे। इसके चलते वे कई बीमारियों से ग्रसित भी हो चुके थे। बार-बार शिकायत के बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती थी। लेकिन एसपी सुजाता सिंह ने इसे गंभीरता से लेते हुए दुकान पर छापा मारा और कड़ी कार्यवाही का निर्देश दिया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY