नक्सली गाँव तेंदुआ कला में कम्युनिटिंग पुलिसिंग के तहत बालीवाल मैच हुआ सम्पन्न

0
48

मिर्ज़ापुर(ब्यूरो) – जनपद के नक्सल प्रभावित गाँवों के लोगों को भयमुक्त वातावरण प्रदान करने एवं उन्हें विकास की मुख्य धारा से जोड़ने तथा उनमें क्षेत्र के विकास हेतु सहयोग की भावना जागृत करने के उद्देश्य से
अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन हफीजुर्रहमान के पर्यवेक्षण में थाना चुनार कोतवाली के नक्सल प्रभावित तेन्दुआकला में कम्युनिटी पुलिसिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें वालीबाल मैच का आयोजन किया गया व नक्सल प्रभावित गाँवों की महिलाओँ एवं पुरूषों में साड़ियाँ, छाता एवं वस्त्र आदि का वितरण किया गया।

इस अवसर पर आयोजित वालीबाल मैच में कुल 07 टीमों ने भाग लिया, जिसमें से फाइनल मैच सक्तेशगढ़ एवं गोल्हनपुर के मध्य खेला गया। दोनों टीमों ने एक-दूसरे को जोरदार टक्कर देकर मैच को काफी रोमांचक बना दिया। ग्रामीणों में भी मैच के प्रति उत्साह देखने को मिला और वे समय-समय पर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते नजर आये। खेल के अन्त में गोल्हनपुर की टीम विजयी रही। विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को अपर पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा ट्राफी दी गयी एवं पुरस्कार स्वरूप टीशर्ट प्रदान किया गया।

मैच आजोजित होने के पूर्व अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन महोदय द्वारा समस्त खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया गया। इस अवसर पर प्रभारी क्षेत्राधिकारी नक्सल सेल, थाना प्रभारी चुनार, चौकी प्रभारी सक्तेशगढ़ के अतिरिक्त सक्तेशगढ़ के ग्राम प्रधान एवं अन्य गणमान्य नागरिकों के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट – साजिद अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here