बलिया में अलग-अलग हादसे में एक वृद्ध समेत तीन लोगों की मौत

0
63
प्रतीकात्मक फोटो

बलिया (ब्यूरो)- सोमवार का दिन बलिया के लिए ब्लैक मंडे रहा। अलग-अलग हादसे में एक वृद्ध समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना बैरिया थाना क्षेत्र की है जहाँ के टोला सीवन राय गांव में कुएं में गिरने से एक वृद्ध की मौत हो गयी। परिवार वालों को इसकी जानकारी तब हुई, जब वह खाना लेकर डेरा पर गए। पुलिस ने पंचनामा कराकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया। गांव निवासी बुद्घिराम यादव (80) गांव के बाहर डेरा पर रहते थे। परिजन घर से वहीं पर खाना लेकर जाते थे। सुबह भी घर से खाना लेकर गए तो डेरा पर दिखाई नहीं दिए। आसपास ढूंढने लगे तो वे कुएं में गिरे हुए दिखाई दिए। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को देने के साथ ही कुएं से शव को बाहर निकाला।

वहीं, दूसरी घटना रसड़ा क्षेत्र की है। रसड़ा-इंदारा रेलखंड पर पकवाइनार-रजमलपुर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी क्रासिंग के पास सोमवार को ट्रेन से कटकर लहुराडीह निवासी अमर (30) की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चर्चाओं पर गौर करे तो युवक ट्रेन आने से पहले रेल लाइन के आस-पास देखा गया था। इसी बीच मऊ से बलिया जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के गुजरते समय वह ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। वैसे चर्चा यह रही कि किन्हीं कारणों से युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी है। तीसरी घटना हल्दी थाना क्षेत्र की है। मुंडन संस्कार में भाग लेने आई 09 वर्षीय बालिका गंगा स्रान कर वापस लौटते समय ट्रैक्टर से दबकर गई। गंभीरावस्था में उसका इलाज जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां देर शाम को उसकी मौत हो गयी।

सोमवार को गंगा नदी के हुकुम छपरा घाट पर रेवती थाना क्षेत्र के शिवपुर मांझा निवासी हरदेव पासवान के बेटे के मुंडन में भाग लेने के लिए रूपा पुत्री कैलाश पासवान अपनी मां के साथ आई हुई थी। गंगा स्रान कर गंगा तट के ऊपर चढ़ गई थी कि दूसरी तरफ से ढलान पर तेज आ रहे ट्रैक्टर की जद में आकर घायल हो गई। हल्दी पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है।

रिपोर्ट- सन्तोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY