बलिया में बदमाशों ने सरेराह लूट को दिया अंजाम

बलिया (ब्यूरो)- रेवती थाना क्षेत्र के रेवती-बैरिया मार्ग पर कोलनाला रेलवे क्रासिंग व नौवाबारा के बीच मंगलवार की रात्रि 9 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करने के दौरान एक बाइक चालक को धक्का देकर गिरा दिया। इस दौरान बदमाशों ने 40 हजार नगदी व मोबाइल लूट लिया।

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि बाइक के स्टार्ट न होने पर  पर बदमाश नगदी व मोबाइल के साथ बदमाश फरार हो गये। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताते चलें कि अरूण कुमार चौबे उर्फ मन्नू चौबे निवासी छपरा रेवती से अपने गांव लौट रहे थे कि तभी कोलनाला रेलवे क्रासिंग व  नौवाबारा के बीच एक ईट्ट-भट्टे के समीप बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर हाथ से धक्का देकर चौबे को बाइक सहित गिरा दिया। पेट में चाकू सटाकर पैकेट में वसूली का रखा 40 हजार  रुपये तथा मोबाइल ले लिए।

बता दें कि चौबे की हीरो पैशन बाइक स्टार्ट न होने से बाइक छोड़ चोर नगदी व मोबाइल सहित फरार हो गये। उसके बाद उन्होंने पीछे से आ रहे भोला सिंह निवासी छेड़ी के मोबाइल से 100  नं. पर सूचना देने के पश्चात थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे।

बदमाशो का अभी तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है। यह भी बता दें कि आजकल इलाके में इस तरह की वारदातों की बाढ़ सी आ गयी है | यह भी बताते चले कि बीती 17 जुलाई को छेड़ी गांव निवासी शिवमंगल लेखपाल की बाइक की छिनैती लक्ष्मीपुर-चौबेछपरा के बीच हुई थी। एक सप्ताह के अंतराल पर दो-दो बाइक की छिनैती से पुलिस हलाकान है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY