बलिया में चोरों ने आभूषण की दुकान से नकदी सहित लाखो का माल किया पार

बलिया (ब्यूरो)- बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के केवरा में बीती रात चोरों ने एक ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़कर  उसमें रखे सोने चांदी के आभूषण सहित नगदी भी ले कर चले गए। मौके पर पहुँची पुलिस ने मोके का निरीक्षण कर चोरो की तलाश शुरू कर दी ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बांसडीह निवासी सुनील कुमार वर्मा पुत्र नागेन्द्र प्रसाद की केवरा में रवि ज्वेलर्स के नाम से दुकान है प्रत्येक दिन की तरह वह अपनी दुकान बंद कर वह घर आ गए इसी बीच बीती रात को उनके दुकान का ताला तोड़कर चोरो ने उसमे रखी आलमारी में का भी ताला तोड़ उसमे रखे सोने चाँदी के बने आभूषण चुरा लिए।

भोर के वक्त बगल के लोगो ने दुकान का ताला टूटा देख कर दुकानदार सुनील वर्मा को सूचना दी | सूचना मिलते ही सुनील अपनी दुकान पर पहुचे  इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुचे प्रभारी/प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने मामले की जानकारी प्राप्त की व सुनील वर्मा की तहरीर पर धारा 470, 380 के तहत मुकदमा दर्ज कर, मामले की तहकीकात शुरू कर दी है | चोरी गए आभूषण की  कीमत लगभग ढाई से तीन लाख बताई जाती है । चोरी की सूचना मिलने  पर पहुचे व्यपार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद गांधी ने जल्द से जल्द चोरी के खुलासे की मांग पुलिस से की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here