बलिया में सड़क हादसे में दो की दर्दनाक मौत

0
25
प्रतीकात्मक फोटो

बलिया (ब्यूरो) जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसे में एक युवक समेत दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि भरौली निवासी रामकिंनर ठाकुर (31) पुत्र पारसनाथ ठाकुर मंगलवार की देर शाम बलिया से बाइक लेकर गांव जा रहा था। अभी वह तेतारपुर के समीप ही पहुंचा था कि भरौली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे धक्का मार दिया। इससे वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अपने वाहन से तत्काल पीएचसी नरही पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, भीमपुरा थाना क्षेत्र के भीमपुरा-बेलौली मार्ग पर ग्राम महदेवा के समीप बुधवार की प्रात: करीब 7 बजे एक अधेड़ किसान की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गयी। ग्राम सेमरी निवासी अंजनी मिश्रा पुत्र उमा शंकर मिश्रा (55) अपने खेत मे इंजन से पानी चलाने के लिए डीजल हेतु पेट्रोल पम्प पर सायकिल से काठ तराव जा रहे थे कि अज्ञात वाहन ने तेज रफ्तार में आकर उन्हें टक्कर मार दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। भीमपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY