बलिया में ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत परिवार वालों में फैला मातम

प्रतीकात्मक फोटो

बलिया (ब्यूरो)- रेवती थाना क्षेत्र के गायघाट स्थित पचरुखा देवी मंदिर के सटे पूरब छपरा-बलिया रेल खंड के लाइन पर गुरुवार को मालगाड़ी की चपेट में आने से एक 40 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। इस दौरान शव की शिनाख्त रेवती कस्बा के वार्ड नंबर 15 निवासी रामध्यान पुत्र भिखारी साहनी के रूप में हुई।

किसानी का कार्य करने वाले रामध्यान साहनी गुरूवार की सुबह घर से निकले थे। संभवत: वे पचरूखा की तरफ जा रहे थे और रेलवे लाईन पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आ गये, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। शव का शिनाख्त करने थाने पहुंची उनकी पत्नी गीता देवी शव को देखते ही बेहोश हो गई।

पुलिस ने आवश्यक पंचनामा के पश्चात शव को अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक के दो पुत्र रोहित व रवि किशन तथा दो पुत्रियां सुमन एवं तीन वर्षीय अबोध काजल है। उधर, बलिया-छपरा रेलखण्ड पर गुरुवार को बांसडीहरोड रेलवे स्टेशन के दक्षिण चकरी गांव के सामने ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली। युवक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान अजीत यादव (23) पुत्र रामजी यादव निवासी मनियर के रूप में हुई। लोगों की मानें तो युवक काफी देर से रेलवे पटरी पर बैठकर मोबाइल से कही बात कर रहा था कि अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here