बलिया में डीसीएम पर लदी बीस लाख की शराब बरामद

0
211

wine

बलिया (ब्यूरो)- एसटीएफ गोरखपुर यूनिट एवं सुखपुरा पुलिस के संयुक्त प्रयास से मंगलवार की रात सुखपुरा चौराहे से पुलिस ने डीसीएम पर लदी 20 लाख रूपये मूल्य की 22320 शीशी अरुणांचल प्रदेश निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद किया। साथ ही पुलिस ने चालक व खलासी को गिरफ्तार कर वाहन को अपने कब्जे मे लिया है।

बता दें कि मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ निरीक्षक अशोक कुमार सिंह अपने सहयोगियों के साथ मंगलवार की रात सुखपुरा चौराहे पर घेरा बंदी कर तलाशी अभियान चला रहे थे | तभी पुलिस को उनके ख़ुफ़िया सूत्रों के द्वारा सूचना मिली | इस बीच गडवार से बांसडीह जा रही डीसीएम को चौराहे पर रोका। डीसीएम पर लदे सामान की जब पुलिस ने तलाशी ली तो कीनू(संतरा)की बोरियों के नीचे 465 पेटी अंग्रेजी शराब मिली। इन पेटियों मे 180मिली लीटर की कुल 22320 शीशियां शराब की मिली।बरामद शराब की कीमत लगभग 20 लाख रूपये आंकी गयी।

शराब के साथ गिरफ्तार चालक अमरजीत सिंह पुत्र राम सिंह निवासी भानूखेड़ी अम्बाला कैंट व खलासी बलविंदर सिंह पुत्र गुरुदयाल सिंह निवासी हन्डेसरा मोहाली पंजाब ने बताया कि अम्बाला के राकेश पाल ने डीसीएम पर लदे संतरे
को बलिया के बांसडीह पहुचाने को कहा था। हम दोनो को शराब की कोई जानकारी नही है। पुलिस ने बताया कि बरामद शराब थाना उभांव के सोनाडीह निवासी कमलेश यादव पुत्र बैज नाथ यादव की है।

शराब के इतने बड़े जखीरे की बरामदगी मे एसटीएफ के उप निरीक्षक राज कुमार सिंह, इंद्र प्रताप सिंह, संतोष कुमार, महेन्द्र प्रताप के अलावा थानाध्यक्ष मनोज सिंह एवं उनके सहयोगी शामिल रहे।
रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here