बलिया पुलिस ने एक कन्टेनर से 750 पेटी अवैध शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया

प्रतीकात्मक फोटो

बलिया(ब्यूरो)- पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में थाना फेफना में पैदल गश्त व चेकिंग के दौरान मुखबीर की सूचना पर रामगढ़ के पास एक कन्टेनर से अवैध अंग्रेजी शराब बिहार ले जाते समय प्रभारी निरीक्षक फेफना अनिल कुमार तिवारी अपने हमराहियों के साथ कन्टेनर को पकड़ लिया जिसमें पुलिस को चकमा देते हुए ड्राईवर व एक अज्ञात व्यक्ति गाडी से कुदकर भाग गये और गाडी में बैठे दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुछताछ में दोनों लोगों अपना नाम राकेश यादव पुत्र अमावस यादव व सुजीत यादव पुत्र चन्द्रमा यादव निवासी सिंहाचवर थाना गडवार बलिया बताया। उनके कब्जे से 750 पेटी में 36000 बोतलें पौवा की विहस्की अरुणाचल प्रदेश निर्मित जिसकी कीमत करीब 42 लाख रुपये है बरामद किया गया।

पुलिस को झांसा देने के लिए कन्टेनर को दो हिस्सों में बाटकर पीछे 60-70 टुटी कुर्सिया रखी गयी थी आगे से घुसने के लिए ड्राईवर केबिन मे ड्राईवर सीट के पीछे से गुप्त मार्ग बनाकर ढंक दिया गया था |

कन्टेनर को चेक किया गया तो कन्टेनर पर आगे की तरफ युपी 84 एटी 8992 व पीछे की तरफ युपी 81 बीटी 8002 लिखा गया था।

दोनों अभियुक्तो की निशान देही पर 02 पल्सर बाईक बरामद किया गया इस बाईक का प्रयोग कन्टेनर को आगे ले जाने से पहले पुलिस का लोकेशन देखने में करते थे, दोनो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here