110 वें स्थापना दिवस पर बैंक आफ बड़ौदा ने छात्रों में बाँटे उपहार

0
67

पुरवा/उन्नाव (ब्यूरो)- ब्रहस्पतिवार को श्रीमती रामरानी देवी चौरसिया पब्लिक स्कूल के बच्चों के बीच बैंक आफ बड़ौदा ने अपना 110 वां स्थापना दिवस मनाया। शिक्षकों एवं छात्रों को सम्बोधित करते हुए शाखा प्रबंधक दिलीप शुक्ल ने कहा कि बैंक अपने स्थापना वर्ष पर प्रत्येक साल कुछ खास आयोजन करती है। प्रबन्धक ने आधा सैकड़ा गरीब छात्रों को बैग व स्कूल को दो पंखे दिए।

सनद रहे कि बैंक आफ बड़ौदा कम समय में अपने ग्राहकों का विश्वास हांसिल करने में कामयाब हुई है। यही वजह है कि आज बैंक के अधिकारियों ने 110 वें स्थापना दिवस पर खास आयोजन की तैयारी की प्रबन्धक श्री शुक्ल अपने स्टाफ के साथ स्थानीय श्रीमती रामरानी चौरसिया पब्लिक स्कूल पहुंचे। यहां आधा सैकड़ा गरीब छात्रों को स्कूल बैग दिए व स्कूल को दो पंखे भी दिए।

उल्लेखनीय है कि स्कूल पहुंचने पर बैंक प्रबंधक व उनके स्टाफ का स्कूल के प्रबंधक प्रेमनारायण चौरसिया ने गर्म जोशी से स्वागत किया। प्रतीक चिन्ह देकर सम्मनित किया। बैंक अधिकारी जितेंद्र व शिवप्रकाश द्विवेदी ने कहा कि बैंक प्रत्येक वर्ष अपने स्थापना दिवस पर ऐसे ही आयोजन करती है आगे और भी भव्य आयोजन करेगें। बैंक अधिकारी महिमा ने छात्रों का उत्साहवर्धन किया और खूब मेहनत से पढ़ाई करने की सलाह दी। कार्यक्रम को नगर पंचायत अध्यक्षा के पति योगेंद्र द्विवेदी, रमेश शुक्ल, रत्नम चौरसिया, स्कूल प्रबन्धक पूनम चौरसिया आदि मौजूद रहीं संचालन शिवम चौरसिया ने किया।

रिपोर्ट- मोहम्मद अहमद (चुनई)

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY