लिंक फेल होने से बैंक कामकाज ठप, परेशान होकर लौट रहे ग्रामीण

0
65


सोनभद्र ब्यूरो : चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी स्थित इलाहाबाद बैंक का तीन दिनों से लिंक फेल होने से लेन देन प्रभावित है। ज्ञात हो कि इलाहाबाद बैंक से दर्जनों गांव जैसे मारकुन्डी, रजधन, बेलकप, महुंआव कला, भभाइच, केवटा, मीतापुर, करगरा, नक्सल प्रभावित कनछ, कनहौरा, चकरीया, चननी, बसुआरी बार्डर आदि जगहों से ग्रामीण तकरीबन 20 से 50 किलोमीटर दूरी तय कर आते है किन्तु निराश वापस जाने के लिए मजबूर होना पड़ता है। खाताधारको का कहना है कि शादी विवाह का लगन चल रहा है इस वक़्त शादी विवाह के लिए रूपयो की अत्यधिक जरूरत है।

बैंक से रूपया न मिलने पर शादी विवाह के साथ रोजमर्रा की सामग्री खरीदने में भी परेशानी उठानी पड़ रही है । साथ ही इलाहाबाद बैंक मारकुन्डी की लम्बी दूरी तय कर समय नष्ट हो रहा है।आए दिन इलाहाबाद बैंक मारकुन्डी का अक्सर लिंक फेल रहता है जिससे रूपयो के निकासी किसी परिक्रमा से कम नहीं है।

वही इस मामले में शाखा प्रबंधक का कहना है कि एक दो दिन में समस्या का हल हो जाएगा। नेटवर्क की फिक्वेंसी कम होने से नेट की समस्या आ रही है। जल्द ही कम्पनी के अधिकारियों से मिल कर नेट उक्त समस्या को दूर किया जायेगा , जिससे लोगों को होने वाली समस्याओं से राहत मिल सके ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here