समय होने पर भी नही खोला जाता है गेट, ग्राहक गेट से कूदकर बैंक में घुसने को मजबूर

0
109

मैनपुरी-कुरावली : शाखा प्रवन्धक बिहीन चल रही बैंक आॅफ इंडिया में तैनात कर्मचारी अपनी मनमानी करने पर लगे हुए है। कर्मचारी अपनी मनमानी करते हुए प्रातरू बैंक खुलने का समय हो जाने के एक घन्टा के बाद भी गेट का ताला नही खोला जाता है। जिसके बाद बैंक में बाहर जमा ग्राहको के द्वारा बैंक के बाहर हंगामा काटा जाता है। हंगामा काटने के बाद गेट के ऊपर से बैंक में घुसने की कोशिश की जाती है।

गौरतलव है कि बैंक आॅफ इंडिया के शाखा प्रवन्धक के स्थानांतण होने के बाद शाखा में नये प्रवन्धक की नियुक्त नही की गई है। जिसके चलते कर्मचारी बैंक में आने बाले ग्राहको का शोषण कर रहे है। बैंक में तैनात गार्ड ड्यूटी के समय किसी डीएम के बराबर औहदा रखता है। जो बैंक में आने बाले ग्राहको के साथ अभद्रता करता रहता है। वहअपनी मर्जी के अनुसार ही गेट खोलता है। अपनी मर्जी से गेट को वन्द भी कर देता है। बीते सोमवार का भी बैंक में गार्ड के द्वारा गेट का ताला नही खोला गया जिसके चलते ग्राहक गेट के ऊपर कूदकर बैंक में प्रवेश कर गये। गेट कूदने से नाराज कर्मचारियो ने ग्राहको की एक न सुनी। जिससे ग्राहको में रोष व्याप्त है।

रिपोर्ट – दीपक

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY