उपाध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए

0
181

advocate
जालौन : बुंदेलखंड बार एशोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया में उपाध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए। तो वहीं, अध्यक्ष पद के लिए दो प्रत्याशी होने से मुकाबला कांटे का होने की उम्मीद है। चुनाव प्रक्रिया 25 फरवरी को सिविल कोर्ट परिसर में प्रातः 10 बजे से 4 बजे तक की जाएगी।
,

बुंदेलखंड बार एशोसिएशन की एल्डर्स कमेटी की 5 सदस्यी टीम के अध्यक्ष अंबिका प्रसाद, राजेंद्र कुमार, योगेशचंद्र त्रिपाठी, अशरफ अली आदि ने बताया कि बुंदेलखंड बार एशोसिएशन के चुनाव में मतदान की प्रक्रिया 25 फरवरी को प्रातः 10 बजे से 4 बजे तक की जाएगी। जिसमें 120 मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे। इसके बाद परिणाम उसी दिन सायं 5 बजे घोषित कर दिए जाऐंगे। तो वहीं, सहायक निर्वाचन अधिकारी जय प्रकाश श्रीवास्तव, भूपेंद्र लिटौरिया व राघवेंद्र सिंह निरंजन ने संयुक्त रूप से बताया कि चुनाव प्रक्रिया में नामांकन का कार्य संपन्न हो चुका है। इस दौरान वरिष्ठ उपाध्यक्ष संतोष यादव, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पवन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष उमेश दीक्षित तथा सचिव पद पर बृजमोहन कुशवाहा द्वारा नामांकन किया गया। जांच में सभी नामांकन वैध पाए गए। इसके अलावा इन पदों पर कोई दूसरा नामांकन न होने से उक्त सभी पदों के प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए। तो वहीं, अध्यक्ष पद पर अजीज अहमद तथा श्रीगोविंद स्वर्णकार के आमने-सामने होने से इस पद पर मुकाबला कांटे का होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here