बरसात के मौसम मे कच्ची सडको से निकलना हुआ दूभर

0
38


करहल/मैनपुरी (ब्यूरो)- तहसील क्षेत्र के निकटवर्ती ग्राम नगला अन्ती मे कच्ची सडक होने के चलते बरसात के मौसम मे लोगो को काफी परेषानियो का सामना करना पड रहा है। बरसात के मौसम मे कच्ची सकड मे पानी भरने से कीचड का जमाव हो गया है। जिसके चलते कई तरह की बीमारियो के फैलने की भी सम्भावना है।

बताते चले कि क्षेत्र के ग्राम नगला अन्ती मे कच्चा मार्ग होने के चलते लोगो को काफी परेषानियो का सामना करना पडा रहा है। बरसात के मौसम मे पानी का जमाव अधिक मात्रा मे हो जाता है। जिस कारण गन्दे पानी के जमाव से कई बीमारिया पैदा हो रही है। जिसके चलते ग्राम नगला अन्ती के दो दर्जन से अधिक लोगो ने एकत्र होकर ब्लाक परिसर पहुचे जहा खण्ड विकास अधिकारी सुप्रिया मिश्रा को एक ज्ञापन देकर कच्चे मार्ग पर मटटी डलबाकर खडजा बनबाये जाने की माग की है।

मार्ग करने वालो मे नाहर सिंह, कृपाल सिंह, अमिपाल, विमलेष, रामदत्त, राम कृष्ण, सूवेदार, सुभाष चन्द्र, राजेन्दी देवी सहित आदि तमाम सौकडो लोगो ने एकत्र होकर खडजा वनवाये जाने की माग की है। प्रधानमन्त्री के सपने को साकार करने के लिये ग्रामीणो ने बीडियो को सौपा ज्ञापन करहल। तहसील क्षेत्र के निकटवर्ती ग्राम नाकउ मे षौचालयो के निर्माण के लिये क्षेत्र के दर्जन भर ग्रामीणो ने खण्ड विकास अधिकारी को एक ज्ञापन सौप कर स्वच्छ भारत मिषन के अन्तर्गत षौचालय निर्माण की माग की है।

बताते चले कि क्षेत्र के ग्राम नाकउ मे षौचालयो का निर्माण न होने के चलते ग्रामीणो ने खण्ड विकास अधिकारी सुप्रिया मिश्रा से स्वच्छ भारत मिषन के अन्तर्गत षौचालयो का निर्माण कराये जाने की माग की है। ताकि ग्रामवासी प्रधान मन्त्री नरेन्द्र मोदी के सपने को साकार कर सके।

माग करने वालो मे मुहब्बत सिंह, गीतम सिंह, मंगल चन्द्र, प्रेम ंिसह, हाकिम सिंह, विमलेष, रामूर्ति, मालती देवी, कुषमा, ओमवती सहित आदि तमाम लोगो ने प्रदर्षन कर खण्ड विकास अधिकारी को एक ज्ञापन सौपकर गाव मे षौचालयो के निर्माण की माग की है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY