बरवाअड्डा चेंबर के पहल से विद्युत विभाग की टूटी नींद

0
71

 

बरवाअड्डा/धनबाद (ब्यूरो)-  बरवाअड्डा के  विद्युत विभाग की नाकामियों को मीडिया ने  उजागर किया उसके बाद से ही हर तरफ से विद्युत विभाग की नाकामियों के ऊपर उंगली उठना शुरू हो गया विद्युत विभाग हर  अखबार के सुर्खियों में रहने लगा। ये समस्या कोई नई नही है विगत चार वर्षो से समस्या बनी हुई है। कंही पे 11 हजार की तार जमींन से  मात्र पांच फिट की दुरी पर है तो कंही पूरी तार जर्जर हो चुकी है।

बरवाअड्डा चेंबर ने विगत दिनों सारे समस्याओ को लिखित रूप में एसडीओ अजय कुमार को ज्ञापन सोंपा जिसके बाद विद्युत विभाग की नींद टूटी और शनिवार को चेंबर अध्यक्ष गोपाल महतो, सचिव पप्पू सिह, कोषाध्यक्ष कुलदीप पंडित, संरक्षक फणिभूषन मंडल, रामशंकर बराट, गुड्डू सिंह, पीताम्बर हजारी, प्रवेश मिश्रा, कंचन मंडल, काजल मंडल, लायन्स क्लब के संतोष विश्वकर्मा समेत चेंबर के अधिकारी के सामने 11 हजार के तार को ऊंचाई पर करने के लिए पोल लगाने हेतु गड्ढा किया गया।

अब लग रहा है जल्द ही टुंडी रोड के व्यवसाइयों को बिजली की समस्या से निजात मिलेगी। स्थानीय व्यवसायियों ने चेंबर के अधिकारि और मीडिया के प्रति तहे दिल से आभार व्यक्त किया। मोके पर चेंबर अध्यक्ष गोपाल महतो , सचिव पप्पू सिह, एवं कोषाध्यक्ष कुलदीप पंडित ने संयुक्त रूप से कहा कि आज से बिजली का काम सुरु हो चूका है और बरवाअड्डा के व्यवसाइयों को 5 से दस दिन में बिजली की समस्याओं से निजात मिल जायेगा।

रिपोर्ट- संतोष कुमार राय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here