बरवाअड्डा टेम्पू एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह

0
96

बरवाअड्डा– बरवाअड्डा टेम्पू एसोसिएशन के तरफ से शनिवार को लोहारबरवा स्थित लक्की ऑटो गैरेज में एसोसिएशन के तरफ से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रुप से आजसू पार्टी महानगर अध्यक्ष सह टेम्पू एसोसिएशन के संरक्षक पप्पू सिंह उपस्थित थे।

बरवाअड्डा टेम्पू एसोसिएशन के हेड गणेश रावत ओर जमालुद्दीन अंसारी ने संयुक्त रुप से उन्हें बुके देकर उनका सम्मान किया व अबीर, गुलाल लगाकर उन्हें होली की बधाई दी।

इस मिलन समारोह में राजगंज व तोपचांची एसोसिएशन के सदस्य भी उपस्थित थे। वही मिलन समारोह में उपस्थित संरक्षक पप्पू सिंह ने कहा कि होली के त्यौहार को हम लोगों को प्रेम और भाईचारे से मनाना है साथ ही उन्होंने सभी से सूखी होली खेलने का अनुरोध किया। इस त्यौहार को लोग शांति और सोहोदर्पूर्ण तरीके से मनाएं ये अपील भी की। वहीं एसोसिएशन के सदस्यों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर सभी को होली की बधाइयां दी। होली मिलन समारोह में सदानंद महतो ,धीरेंद्र राम ,वीरेंद्र पांडे ,राजू शेख, अमन विश्वकर्मा, कुलदीप चौरसिया, कंचन विश्वकर्मा, संजय पासवान, मनोज शर्मा, टाइगर अंसारी, रजाक अंसारी, गुल्लू अंसारी, मुस्ताक अंसारी, बिगन पांडे, शमसुद्दीन शाह, मोहम्मद गुलाब, आमिर हुसैन, मोहम्मद इरशाद सहित दर्जनों टेंपो एसोसिएशन के लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट- गणेश रावत
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY