बस स्टैण्ड पर डग्गेमारी पुलिस के लिए बनी चुनौती

0
154

कुरावली/मैनपुरी (ब्यूरो)- नगर के पुराने रोडवेज बस स्टैण्ड पर लोडर बाहनों के चालको के द्वारा की जा रही डग्गेमारी पुलिस प्रसाशन के लिए चुनौती वनी हुयी है। जिस पर थाना पुलिस लगाम लगाने में नाकाम सावित हो रही है।

नगर के घिरोर रोड तिराहे पर भी भारी मात्रा में डग्गेमारी वाहन के चालक प्रातरू से ही वाहनो को खडा करके डग्गेमारी करते है। डग्गेमार वाहनों के चालको के दिलों में पुलिस का खौफ जरा भी नही है। अगर थानें पर तैनात सिपाही इन डग्गेमार वाहनों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही करनें की कोशिश करते है तो डग्गेमार वाहनों के चालक सिपाहियों से अभद्रता करने से जरा भी नही चूकतें है।

कस्वा के पुराने रोडबेज बस स्टैण्ड, घिरोर रोड, विद्या पैलेस के सामने, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने अबैध तरीके से की जा रही डग्गेमारी से सरकार के राजस्व को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। डग्गेमार वाहनों के चालक पुलिस से बेखौफ होकर डग्गेमारी कर रहे है क्यों कि उन्हे मालूम है कि अगर थाना पुलिस उन्हे पकड़ भी लेगी तो ऊपर बैठा उनका आका जरा सी देर में ही उन्हे मय वाहन के साथ छुडा“ लेगा। शायद इसी कारण डग्गेमारी पर लगाम लगाना पुलिस के लिए चुनौती से कम नही है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here