बसपा राष्ट्रीय महासचिव ने सपा, कांग्रेस और भाजपा को लिया आड़े हाथों, कहा पांचवी बार बनेगी बसपा की सरकार

0
120

nashimuddin siddikiबीघापुर/उन्नाव (ब्यूरो)- जिले में बसपा का मतदाता तैयार खड़ा है पिछड़ा जाति समूह और अगड़ी जाति के लोग सहयोग करदे बहन जी की सरकार बनना तय है उक्त बातें बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा प्रत्याशी शशांक शेखर सिंह (सनी) की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आर आर बी एन इंटर कॉलेज भगवंत नगर के प्रांगण में कही।

उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा की चुनाव के पहले सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था बड़े बड़े वादे किए थे सरकार बनने के बाद सारे वादे तोड़ दिए कहा था विदेशों से काला धन लाएंगे और सब के खाते में 15, 15 लाख रुपए जमा कराए जाएंगे क्या किसी के खाते में अब तक ₹1 आया?

उन्होंने फिर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि, कहते थे अच्छे दिन आएंगे अच्छे दिन तो नहीं आए लेकिन पूरे देश को लाइन में लगा दिया। मोदी जी बताते हैं कि मैं चाय बेचता था मेरी मां झूठे बर्तन धोती थी आखिर यह बात आपसे पूछता कौन है ? 80 करोड़ के कपड़े आप पाहनते यह पैसा कहां से आया क्या यही कालाधन है?

बसपा नेता ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि, कहते हैं कि मंदिर बनवाएंगे जब चुनाव आया तब मन्दिर याद आया जब सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा रखी है की कोई भी मंदिर-मस्जिद जाति धर्म के नाम पर वोट नहीं मांगेगा तो आप क्यों वोट मांग रहे है?

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि, आप सिर्फ माहौल बिगाड़ना चाहते हैं भाई- चारा खत्म करना चाहते हैं, अखिलेश यादव कहते हैं काम बोलता है जब काम बोलता है तो गठबंधन की आवश्यकता क्यों पड़ी? उन्होंने कहा कि काम हुआ ही नही कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है जिसके साथ होगी वह भी डूबेगा।

राहुल गांधी ने खाट सभा की, खाट खड़ी हो गई और बिस्तर गोल हो गया भाजपा प्रत्याशी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की अगर वह इतने ही अच्छे होते तो अपना क्षेत्र छोड़कर के चुनाव लड़ने यहां ना आते जब पुरवा की जनता ने उन्हें पसंद नहीं किया तो यहां भाग कर आ गए कांग्रेस प्रत्याशी यहां पर पिछले चुनाव में चौथे स्थान पर थे और ख्वाब पहले स्थान के देख रहे हैं।

पांचवी बार बहन जी की पूर्ण बहुमत से प्रदेश में सरकार बनने जा रही है आप लोगो गरीबो की सरकार बनने जा रही है आने वाली 19 तारीख को हाथी वाला बटन दबाकर आप लोग शशांक शेखर सिंह सन्नी को विजई बनाएं।

बता दें कि, जनसभा में सैकड़ों लोगों ने बसपा की सदस्यता ग्रहण की जनसभा में अजीत सिंह बॉबी बैजनाथ सिंह रामहित सिंह श्री कृष्ण गौतम दिलीप बाजपेई रमेश पासी मगरू नाई एम एच खान सतीश पासी शरीफ मंसूरी लाला सेरामपुर पंकज मिश्रा धर्मेंद्र सिंह रिंकू सिंह शकुन सिंह शांति सिंह इजहार खा गुड्डू अमित शुक्ला अकील अहमद आदि हजारो कार्यकर्ता मौजूद रहे


रिपोर्ट – मनोज सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY