नगर में होंगी सभी मूलभूत सुविधाएँ, बहेगी विकास की गंगा

0
95


जालौन ब्यूरो : जनता की समस्याओं को सुना जाएगा। नगर में जो मूलभूत सुविधायें उपलब्ध नहीं हैं, उनसे उन्हें अवगत कराया जाए। वह उन सुविधाओं को अपने प्रयास से मुहैया कराऐंगे। नगर व क्षेत्र की जनता ने उन्हें वोट देकर उन पर जो विश्वास जताया है, वह इस विश्वास को टूटने नहीं देंगे। उनका संकल्प है कि वह इस क्षेत्र में विकास की गंगा बहाकर रहेंगे। यह बात सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।

उरई-जालौन विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतने वाले गौरी शंकर वर्मा नगर में पहली बार योगेंद्र राठौर के आवास पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि नगर व क्षेत्र की जनता ने उन्हें वोट देकर उन पर जो विश्वास जताया है, वह इस विश्वास को टूटने नहीं देंगे। उनका संकल्प है कि वह इस क्षेत्र में विकास की गंगा बहाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि नगर की जनता के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। यही नहीं वह नगर की जनता की समस्या के समाधान के लिए महीने में तीन दिन नगर में प्रवास करेंगे। इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं और जनता से अपील करते हुए कहा कि नगर में जिन मूलभूत सुविधाओं की समस्या है, उनसे उन्हें अवगत कराऐं। वह अपने स्तर से प्रयास करके उन सुविधाओं को मुहैया कराऐंगे। इस मौके पर योगेशचंद्र राठौर, दिनेश गुप्ता, वाचस्पति मिश्रा, अनिल मित्तल, कैलाश चंद्र पाटकार, सतेंद्र खत्री, गोविंद मिश्रा, भूपेंद्र सिंह सेंगर, अविनाश सिंह सेंगर आदि सहित लगभग आधा सैंकड़ा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here