खंड विकास अधिकारी ने विकासखंड कार्यालय में कर्मचारियों के साथ की बैठक  

0
193

जालौन (ब्यूरो)- नवागंतुक खंड विकास अधिकारी ने विकास खंड कार्यालय में बुधवार को कर्मचारियों के साथ बैठक की। उन्होंने योजनाओं के संचालन के साथ भौगोलिक जानकारी एवं विभिन्न प्रकार की सूचनाऐं प्राप्त कीं।

आपको बता दें कि खंड विकास अधिकारी अखिलेश सिंह ने बुधवार को विकास खंड कार्यालय में कर्मचारी, पंचायत मित्र, ग्राम विकास अधिकारियों के साथ बैठक की। कर्मचारियों से बात करके बीडीओ ने विकास खंड के अंतर्गत आने वाले गांवों के बारे में जानकारी ली। इसके बाद गांवों में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी के साथ ही लोहिया आवासों की प्रगति रिपोर्ट की भी जानकारी ली।

उन्होंने सचिवों से कार्ययोजनाओं को लेकर चर्चा की। एक एक कर्मचारी से उनकी समस्या पूछी एवं प्रगति रिपोर्ट भी मांगी। इसके अलावा उन्होंने कर्मचारियों से और बेहतर कार्य करने की अपील भी की। उन्होंने आॅनलाइन प्राप्त होने वाले जन्म व म्रत्यु प्रमाण पत्रों पर तत्काल रिपोर्ट लगाने के निर्देश दिए। तो वहीं, एडीओ पंचायत को निर्देशित करते हुए कहा कि गांवों की सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान दें। इसका ध्यान रखें कि प्रत्येक गाँव में तैनात सफाई कर्मचारी गांव में जाकर सफाई अवश्य करें, ताकि सफाई के संबंध में कोई शिकायत न मिले। इस मौके पर एडीओ पंचायत, ग्राम विकास अधिकारी, पंचायत मित्र एवं कार्यालय के कर्मचारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |