स्कूली बच्चों पर मधुमक्खियों ने किया हमला

0
107


फतेहपुर चौरासी (उन्नाव) : २५ फरवरी क्षेत्र के अंतर्गत एक परिषदीय विद्यालय में आज पूर्वाहन ही मधुमखियों ने हमला कर दिया पढ़ने आये बच्चो में से कुछ को मधुमखियों ने काट लिया जिससे बच्चे तीतर बितर हो गये। गुरुजनों को बंद कमरों में ही अध्यापन कार्य कर्ना पड़ा ।

शिक्षा क्षेत्र फतेहपुर चौरासी के अंतर्गत ग्राम पंचायत दोस्तपुर शिवली मुख्यालय के निकट स्थित  विद्यालय प्राथमिक छंगाखेड़ा में आज विद्यालय खुलने के समय जब बच्चे स्कूल पहुँचे ही थे कि अचानक मधुमक्खियों ने बच्चों पर हमला कर दिया कुछ बच्चे मधुमक्खियों का शिकार भी हुए, अचानक मधुमक्खियों के हमले से परिसर में अफरा तफरी मच गई विद्यालय पहुँची शिक्षिका ने वहाँ पर धुआँ कराया जिससे स्तिथि में सुधार हुआ। बाद में भयवश गुरुजनों ने विद्यालय के कक्षों में दरवाजे बन्द करके शिक्षण कार्य किया। बताते चलें कि इस विद्यालय परिसर में ही एक विशाल वट वृक्ष है जिसमें मधुमक्खियों का एक छत्ता है। जिसमें से आज मधुमक्खियों ने नौनिहालों पर हमला कर दिया ।

रिपोर्ट – रामजी गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here