बेहोशी की अवस्था में मिली महिला, सीएचसी में भर्ती

0
57
प्रतीकात्मक फोटो


खीरों/रायबरेली (ब्यूरो)- थानाक्षेत्र खीरों के अंतर्गत मर्दनपुर मजरे धुराई के समीप स्थित बसहा नाले पर बने पुल के पास एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। महिला के नाना द्वारा यू.पी. डायल 100 पर सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने बेहोश महिला को सीएचसी खीरों पहुंचाया । जहां महिला का इलाज चल रहा है ।

अनूपपुर मजरे धुराई निवासिनी पीडिता की मां मंजू देवी के अनुसार उसकी बेटी सीमा देवी (20) की शादी लगभग छह वर्ष पूर्व उन्नाव जनपद के मौरावा थानाक्षेत्र के अंतर्गत पूरनखेड़ा मजरे पठई निवासी राम सहाय के साथ हुई थी। महिला की एक बेटी प्रांशी (5) है। शुक्रवार की सुबह राम सहाय मेरी बेटी को मारपीट कर मर्दनपुर के पुल के पास मरणासन्न अवस्था में छोड़ गया।

सीमा वही पर बेहोश पड़ी मिली, राम सहाय अपनी 5 वर्षीय अबोध बेटी को भी वहीं छोड़ गया था जो अपनी माँ के पास बैठी रो रही थी। ग्रामीणों द्वारा सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मर्दनपुर निवासी महिला के नाना रामबिलास ने यू पी 100 पर पुलिस को सूचना दी। सीएचसी खीरों अधीक्षक डॉ. यू.सी. वर्मा ने बताया कि महिला का इलाज किया जा रहा है। यदि हालत में सुधार न हुआ तो जिला अस्पताल रेफर किया जाएगा। प्रभारी थानाध्यक्ष खीरों श्री कान्त ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्जकर कार्यवाही की जाएगी ।

रिपोर्ट- आशीष शुक्ला

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY