ट्रेन में बर्थ के नीचे छुपाकर रखी बैग से 31 बोतल शराब बरामद

0
121

समस्तीपुर (ब्यूरो) – शराबबंदी के बाद वैसे तो समस्तीपुर जिला अवैध शराब के धंधेबाजों का हब बन गया है. लेकिन इन दिनों होली को लेकर इसकी अवैध बिक्री में काफी इजाफा देखा जा रहा है. प्रतिदिन करोबारियों द्वारा शराब की खेपें लायी जा रही है. इसमें एक-दो मामले पकड़ में भी आ जाते है. कल शुक्रवार की देर शाम स्थानीय रेलवे स्टेशन पर राजकीय रेल पुलिस ने अंबाला से सहरसा जाने वाली ट्रेन संख्या 14604 जनसाधारण एक्सप्रेस से 31 बोतल विदेशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद कांड दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार राजकीय रेल थानाध्यक्ष विनोद राम के नेतृत्व में शुक्रवार की देर शाम जंक्शन पर जांच अभियान चलाया जा रहा था. जिस क्रम में जनसाधारण एक्सप्रेस में तलाशी ली जा रही थी. इस दौरान सीट के नीचे रखे बैग की जांच की गई तो उसमें से 31 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी. रेल पुलिस ने पूछताछ के क्रम में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक की पहचान बेगूसराय जिला के बखरी थाना क्षेत्र के महादेव चक निवासी राम कुमार महतो के रूप में हुई

युवक के पास से अंबाला से खगड़िया तक का टिकट मिला. युवक अन्य प्रदेश से यहां लाकर शराब की डिलेवरी करता था. होली को लेकर शराब पहुंचाने के लिए उसे अधिक कीमत दी जाती थी.

रेल थानाध्यक्ष ने बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत कांड संख्या 10/2017 दिनांक 3मार्च 2017 दर्ज किया. इसके उपरांत आज आरोपी को रेलवे न्यायालय में प्रस्तुत करने के उपरांत मंडल कारा भेज दिया गया है.

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY