समाज का उत्थान एक मूल मन्त्र: मीरा देवी

0
96


करहल (मैनपुरी ब्यूरो) : नगर में कश्यप जयंती बड़े ही हर्षोल्लास के साथ आयोजित की गई। जिसमे समाज के दिग्गज लोगों ने महर्षि कश्यप के चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित कर जयन्ती को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया। कश्यप जयन्ती के अवसर पर पहुंचे चेयरमैन पद के प्रत्याशियों का भी स्वागत किया गया। नगर के मुहल्ला भटेला में सिपाहीराम कश्यप उर्फ पप्पू मेम्बर के आवास पर महर्षि कश्यप जयन्ती का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यअतिथि के रूप में कथावाचक मीरा देवी ने महर्षि के चित्र पर पुष्प् अर्पित किये। मुख्यअतिथि बतौर पहुंची मीरा देवी ने कहा कि समाज का उत्थान एक मूल मन्त्र है। परिवार का अच्छा भोजन और अच्छे भोजन का उत्तरदायित्व समाज की महिलओं पर है, और मातायें बहनें अच्छा भेजन बनायें ताकि सदबुद्धि का विकास हो क्योंकि हमें अपने इतिहास का स्वयं निर्माण कराना है। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामबहादुर कश्यप व संचालन प्रदीप कश्यप ने किया।

नगर के नेहरू नगर अहिंसा कालोनी में पवन कश्यप के आवास पर सम्पन्न हुयी। जिसमें मुख्य अतिथि के बतैर चेयरमैन संजीव यादव ने महर्षि के चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किये और द्वीप प्रज्जवलित कर स्वागत किया। इस दौरान चेयरमैन संजीव यादव ने अपने कार्यकाल के विकास का बखान किया। इस दौरान आयोजित कश्यप जयन्ती में पहुंचे चेयरमैन पद के उम्मीदवर संजीव यादव, ब्रजकिशोर उर्फ आसू, पूर्व चेयरमैन अब्दुल नईम सहित आदि तमाम का स्वागत एंव अभिनन्दन किया गया।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here