होली में डी जे बजाने पर दो समुदायों के बीच मार पीट, पी ए सी तैनात

0
177

सुल्तानपुर(ब्यूरो): जिले के कूरेभार थाना के इरूल गांव में होरियारों की टोली को डीजे बजाने पर एक समुदाय के लोगों ने पीट दिया। पिटाई से गुस्साए ग्रामीणों ने गॉव के बाहर हमलावरों की पॉच गुमटियों को आग के हवाले कर दिया।

पिटाई से छह लोगों को चोटें आई हैं। तनाव को देखते हुए गॉव में पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस ने तीन अराजकतत्वों को हिरासत में लिया है।

इरूल गॉव में कुछ लड़कों की टोली सोमवार की दोपहर बाद होली खेलते हुये डीजे लेकर आगे बढ़ रही थी। उन्हे गॉव के एक समुदाय को लोगों ने डीजे बजाने से मना किया  जब होरियारों की टोली नहीं मानी तो अराजकतत्वों ने टोली में शामिल सुवकों को बुरी तरह पीट दिया। हमले में इरुल गॉव के कुन्टू सिंह, अमर सिंह, गौरव सिंह, आलोक सिंह व सत्यम सिंह तथा हाजीपुर निवासी प्रमोद सिंह घायल हो गये।

उन्हे आसपास के लोगों की मदद से सीएचसी कूरेभार में भर्ती कराया गया। हमले की खबर पर सैकड़ो लोग इकट्ठा हो गये। ग्रामीणों ने इरुल गॉव के बाहर कूरेभार, फुलौना रोड़ पर रखी पांच गुमटियों को आग लगा दी। दोनों समुदाय के लोंग आमने सामने हो गये।

बवाल की सूचना पाते ही एएसपी विनयकुमार सिंह पीएसी के साथ पहुंच गये़ मौके पर कई थाना की फोर्स बुला ली गई। वहां से गफ्फार समेत तीन लोगो को हिरासत में लिया गया है। गॉव में पीएसी तैनात कर दी गई है|

रिपोर्ट-दीपक मिश्रा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here