भागीरथी नदी में समाई कार, दो इंजीनियरों की मौत

0
144
car in river
प्रतीकात्मक फोटो

उत्तरकाशी- उत्तराखंड में चौथी विधानसभा के लिए बुधवार को मतदान संपन्न हुआ। मतदान संपन्न होने की रात ही  गंगोत्री नेशनल हाईवे पर एक आल्टो कार खाई में गिरने से  पीडब्ल्यूडी के दो इंजीनियरों की मौत हो गई है। दोनों  देर रात चुनाव ड्यूटी से लौट रहे थे।

चुनाव ड्यूटी से लौट रहे थे दोनों इंजीनियर-
दोनों इंजीनियर चुनाव ड्यूटी से लौट रहे थे तभी आचानक कार का नियंत्रण खो गया कार नालूपानी के पास भागीरथी में जा गिरी। घटना का पता तब चला जब गुरुवार की सुबह को जब स्थानीय लोगों ने कार को भागीरथी में गिरा देखा। लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। राहत और बचाव के लिए एसडीआरएफ व धरासू थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। कार को बाहर निकाला गया। दोनों युवकों की मौत कार के अंदर ही हो गई थी।

दोनों अवर अभियंता के पद पर थे तैनात-

दोनों मृतक सिंचाई विभाग डामटा में अवर अभियंता के पद पर तैनात थे। जानकारी के अनुसार, सिचांई विभाग डामटा में जेई अभिषेक चौहान (27 वर्ष) पुत्र मेहर सिंह निवासी डामटा तथा जेई प्रमोद कुमार (30 वर्ष) पुत्र जगमोहन निवासी चीलियों तोली विकासनगर देहरादून अपनी कार से बुधवार की रात को उत्तरकाशी बड़कोट की ओर जा रहे थे।

रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY