भाजयुमो 14 अगस्त को निकालेगी विशाल तिरंगा यात्रा

बरवाअड्डा(ब्यूरो)- रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सह विधान सभा प्रभारी हरिशंकर साव, जिला मंत्री रवि मिश्रा, जिला स्वच्छता संयोजक रोहित महतो, पूर्वी गोविंदपुर के मंडल अध्यक्ष विनय सेन ने अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगामी कार्यक्रम की जानकारी दी। वंही बरवाअड्डा मंडल अध्यक्ष सुजीत रवानी ने भी इस यात्रा को सफल बनाने के लिए क्षेत्र का सघन दौरा कर रहे है।जिला उपाध्यक्ष सह सिंदरी विधानसभा प्रभारी हरिशंकर साव ने कहा कि 14 अगस्त को भारत जोडो अभियान के तहत तिरंगा यात्रा निकाला जाएगा । वह राष्ट्रीय कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष जिला के द्वारा जेपी चौक बैंक मोड़ से रणधीर वर्मा चौक तक हजारों कार्यकर्ता हाथ में तिरंगा थाम संकल्प लेंगे की देश की एकता अखंडता और संप्रभुता को बनाए रखने के लिए सदैव संकल्पित रहकर संवैधानिक मूल्यों के प्रति श्रद्धा प्रतिबंध रहकर भारत जोड़ों के विचार को आत्मसात कर सदैव राष्ट्र विरोधी तत्वो के विरुद्ध संघर्ष और बलिदान के लिए तैयार रहूंगा।

श्री साव ने कहा कि धनबाद जिले के सभी 35 मंडलों में हजारों कार्यकर्ता एवं आमजन इस ऐतिहासिक तिरंगा यात्रा के गवाह बनेंगे । सिंदरी विधानसभा के केंद्रीय मंडल, पूर्वी गोविंदपुर, पश्चिमी गोविंदपुर पूर्वी एवं पश्चिमी बलियापुर एवं बरवाअड्डा मंडल के लगभग 1000 युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित की गई है। जिलामंत्री श्री मिश्रा ने बताया कि युवा मोर्चा भाजपा की रीड है । कार्यकर्ता युवाओं में देशभक्ति का अलख जगाने, देश के प्रति बलिदान देने का जज्बा जगाने का काम करेगी। राष्ट्रीय कार्यक्रम कोयलांचल की धरती में ऐतिहासिक होगा और प्रेरणा दायक होगा।

मंडल अध्यक्ष दिनेश सेन ने कहा कि जो जिम्मेदारी जिला द्वारा दिया जाता रहा है उसको पूरा करने में पूर्वी गोविंदपुर के कार्यकर्ता हमेशा ततपर हैं 14 अगस्त  को तिरंगा यात्रा को लेकर गांव गांव मोहल्ले में महा संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इस कार्यक्रम को लेकर सभी क्षेत्र में युवाओं में खासा उत्सुकता का माहौल है । सैकड़ों युवाओं एवं बुद्धिजीवी  कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे । इस अवसर पर जिला कार्यसमिति सदस्य मिथलेश यादव, मंडल मन्त्री शंभू चौरसिया ,तुलसीदास ,मनोज साव, विनोद पांडे ,विक्रम पंडित, चितो रुज, राहुल दुबे, विक्रम वर्मा, लक्ष्मी साव , मुकेश रजवार,चन्दन रजवार रंजन दता, पंकज रावत, मुकेश हरी, सुरेश तिवारी, प्रदीप बाउरी समेत दर्जनों लोग मौजूद थे|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here