भदोही : शादी में आए किशोर की गंगा में डूब कर मौत

0
74

भदोही (ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश के भदोही ज़िले में बारात में आए एक किशोर की गंगा में स्नान के दौरान डूबने से मौत हो गई । इस घटना के बाद घरातियों और बारातियों में हड़कंप मच गया । बाद में सूचना पर पहुँची पुलिस ने उसकी तलाश के लिए गोताखोर भी लेकर आई लेकिन अभी तक शव नहीँ मिल पाया है ।इस घटना से परिजन काफी सदमें में हैं ।

जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के लालानगर से गुरुवार को संजय गुप्ता के घर से बारात इसी थाने के विहरोजपुर गाँव में रामसागर उर्फ़ बऊ गुप्ता यहाँ गई थी। इस बारात में कन्हैया गुप्ता का बेटा विशाल गुप्ता (17) वर्ष भी अपने पिता के साथ गया था।शुक्रवार की सुबह पिता और बरात में शामिल कुछ अन्य लोग विहरोजपुर के ज्ञानानन्द गंगा घाट पर नहाने गए थे ।

स्नान कर लेने के बाद एक बार वह बाहर निकल आया और बाद में पिता के नहीं देखने पर, दोबारा गंगा में स्नान करने चला गया और डूब गया। कुछ समय बीत जाने के बाद जब पिता को विशाल नहीं दिखा तो लोगों के द्वारा आशंका जाहिर किया गया क़ि बह गंगा में डूब सकता है । इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय और रामपुर घाट से बुलाए गए गोताखोरों के द्वारा लगभग चार घण्टे की कड़ी मेहनत के बाद शव पानी से बाहर निकाला । बाद में पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

रिपोर्ट- राजमणि पाण्ड़ेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here